Friday, November 24, 2017
User Rating: / 0
PoorBest 

Image result for राशिफल

मेष (Aries): ग्रहों के द्वारा ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि आपको इस समय हर काम को सोच समझकर और धीरे धीरे आगे बढ़ाना चाहिए। अगर आप जल्दबाजी करेंगे तो हो सकता है बात बिगड़ जाए।


वृष (Taurus): जल्द ही भाग्य आपके ऊपर मेहरबान होने वाला है। यदि आप किसी पुराने काम धंधे को बन्द करके नया काम करना चाहते हैं तो अच्छा लाभ होगा। नया वर्ष उत्तम संपत्ति प्रदान करेगा।
मिथुन (Gemini): आज के दिन आपको ऐसे लगेगा कि जैसे बुरा वक्त अब टल गया है। अपने ही लोगों के बीच जो हालत आपको झेलनी पड़ रही है, उसके लिए भी आप अब अधिक शर्मसार नहीं हो सकते।
कर्क (Cancer): अपने कार्यक्षेत्र या व्यापार में आज आपको अपनी बेहतर स्थिति और पहचान बनाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। सिर्फ बात करने से या ऊंची ऊंची डींगे हांकने से कोई बड़ा आदमी नहीं बन जाता।
सिंह (Leo): जिन घरेलू समस्याओं से आप जूझ रहे हैं उनको हल करने के लिए आपको कुछ सामाजिक संपर्क और लोगों से बातचीत करनी होगी। यह काम ऐसे हैं जो धन या हैसियत के बावजूद बिना दूसरों की मदद के हल नहीं हो सकते।
कन्या (Virgo): आज के दिन आपको अपने सामाजिक दायरे में उठने बैठने से विशेष सम्मान हासिल हो सकता है। दोस्तों और मित्रों के प्रभाव क्षेत्र में रहकर किसी संस्था की सदस्यता लेना आपके लिए हितकर होगा।

तुला (Libra): इस समय आपके गिरते स्वास्थ्य पर सबकी नज़र है यह कुछ ऐसा मामला भी हो सकता है जिसमें आप स्वयं लापरवाही बरत रहे हैं। अगर आपका तन-मन स्वस्थ्य रहेगा तो जीवन भी उमंग से भरा रहेगा।
वृश्चिक (Scorpio): अपने कामकाज को संवारने में आप आज के दिन कर्म से ज्यादा भाग्य पर भरोसा रख सकते हैं। वास्तविकता यह है कि आपके कामकाज के तौर तरीके लोगों को समझ में कम ही आते हैं।
धनु (Sagittarius): आज आप किसी प्रकार के एग्रीमेंट के कागज पर हस्ताक्षर करने के लिए आतुर रहेंगे। यदि किसी की जमानत दे रहे हों तो उसमें सावधानी रखें। ऐसे व्यक्ति की सहायता न करें जिसको आप पूरी तरह जानते न हों।
मकर (Capricorn): आज के दिन अपने कामकाज में आपकी मजबूत स्थिति के लिए कुछ लोग आपको अपनी ओर खींचने की चेष्टा कर सकते हैं। यदि आप अपने वर्तमान कार्यक्षेत्र को गम्भीरता से लें तो कहीं और जगह जाने या भटकने की जरूरत नहीं है।
कुंभ (Aquarius): इस वक्त आपको समय के साथ स्वयं को भी बदलने की कोशिश करनी चाहिए। आप इन बातों पर गम्भीरता से ध्यान दें तो अपने करियर में अच्छा मुकाम हासिल कर सकते हैं।
मीन (Pisces): आज आप अपने अंदर कुछ ताजगी और हल्कापन महसूस करेंगे। काफी दिनों से चल रहा मानसिक तनाव गायब हो रहा है। अपनी मुश्किलों को नज़रअंदाज करके और अपने साथ घट रहे बुरे वक्त के दौर को भूलकर बदलाव करें।

Courtesy: NavBharat Times

Add comment

We welcome comments. No Jokes Please !

Security code
Refresh

Astrology

Who's Online

We have 1938 guests online
 

Visits Counter

750957 since 1st march 2012