Tuesday, November 21, 2017
User Rating: / 0
PoorBest 

wasim

  • वसीम अकरम और शनीरा की 2011 से थी आपस में पहचान
  • जनसंपर्क से जुड़ी शनीरा ने अपना लिया है इस्लाम धर्म
  • अकरम की पहली पत्नी हुमा का 2009 में हो गया था इंतकाल

कराची। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने ऑस्ट्रेलिया की अपनी महिला मित्र शनीरा थामसन के साथ शादी करके अपनी जिंदगी की फिर से नई पारी शुरू की है। अकरम की यह दूसरी शादी है।

        उनकी पहली पत्नी हुमा का 2009 में निधन हो गया था। अकरम ने पिछले सप्ताह लाहौर में विवाह किया। अपने जमाने के इस दिग्गज आलराउंडर ने कहा कि मैंने पिछले सप्ताह लाहौर में एक साधारण समारोह में शनीरा से शादी की।

        यह मेरे लिए, मेरी पत्नी के लिए और मेरे बच्चों के लिए नई जिंदगी की शुरुआत है। शनीरा इस महीने के शुरू में कराची आई थीं। उसके बाद वह लाहौर रवाना हो गई। अकरम के पिता बीमार हैं और इसलिए कुछ परिजनों की मौजूदगी में चट मंगनी पट ब्याह कर दिया गया।

        इस तेज गेंदबाज ने घुटने के बल बैठकर शनीरा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा जिसके बाद 12 अगस्त को दोनों परिणय सूत्र में बंध गए। अकरम की पहली पत्नी हुमा की 25 अक्तूबर, 2009 को कई अंगों के काम नहीं करने के कारण निधन हो गया था। पहली पत्नी के उनके दो पुत्र तैमूर और अकबर हैं।

        जनसंपर्क से जुड़ी शनीरा से अकरम की 2011 में मेलबर्न में मुलाकात हुई थी। शनीरा ने इस्लाम धर्म अपना लिया है और वह उर्दू सीख रही हैं। अपने करियर में 104 टेस्ट और 356 वनडे खेलने वाले अकरम ने कहा कि उसने इस्लाम धर्म अपना लिया है और हमारी भाषा सीख रही है।

        वह मेरे बेटों के बहुत करीब है और उनके बीच बहुत अच्छा रिश्ता है। मुझे उम्मीद है कि पाकिस्तान के लोग तथा दुनिया भर में हमारे मित्र और प्रशंसक हमें दुआएं और समर्थन देंगे।

साभार: हिन्दुस्तान

Add comment

We welcome comments. No Jokes Please !

Security code
Refresh

Miscellaneous

Who's Online

We have 1159 guests online
 

Visits Counter

749686 since 1st march 2012