Wednesday, February 21, 2018
User Rating: / 0
PoorBest 
Modi Tea Vendor brigade7
इलाहाबाद । आने वाली २० तारीख को बनारस में होने जा रही नरेंद्र मोदी की रैली में  भाग लेने इलाहाबाद से एक हजार  से अधिक चाय वाले भी जायेंगे । इसके लिए चाय  वालो ने अलग से अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है । जिले के ये सभी चाय वाले अपनी अपनी चाय की केटली भी अपने साथ रैली में ले जायेंगे । मोदी की इस टी ब्रिगेड का कहना है कि मोदी की यह रैली उनके आत्म सम्मान की रैली भी है जिसे कामयाब कराने में वो जी जान लगा देंगे । मोदी की इस टी ब्रिगेड के फैसले से भाजपा में भी उत्साह की लहर है । 
 
बनारस में मोदी की होने वाली रैली को लेकर जितना भाजपा उत्साहित है उससे कही अधिक इलाहाबद  के चाय वाले । रैली का समय जैसे जैसे नजदीक आ रहा है चाय वाले भी मोदी की रैली में जाने के लिए अपनी तैय्यारियाँ तेज करने में लगे है । ख़ास बात यह है इन चाय  वालो में हिन्दू - मुस्लिम सभी मज़हब से जुड़े लोग है । 
जिले के एक हजार से अधिक चाय वालो ने इसके लिए बाकायदा भाजपा के दफ्तर में अपना रजिस्ट्रेशन भी कराना शुरू कर दिया है । चाय वालो के अंदर पैदा हुए इस उत्साह से भारतीय जनता पार्टी में भी अच्छा उत्साह देखने को मिल रहा है । चाय वालो के समर्थन के इस लहर को वह शहर की सड़को में कैश कराने में लगे है । 
मोदी को चाय वाले का दर्ज देना विपक्षी पार्टियो को भारी पड़ता नजर  आ रहा है । विपक्षियो को मोदी को दिए गए इस तमगे  ने चाय वालो के स्वाभिमान को जगा दिया है जिसके बाद से ही इलाहाबद में चाय वालो की यह नई खेप मोदी का मनोबल बढ़ाने के लिए मोदी की रैली में बनारस कूच करने को तैयार है ।
 

Add comment

We welcome comments. No Jokes Please !

Security code
Refresh

Miscellaneous

Who's Online

We have 3705 guests online
 

Visits Counter

781724 since 1st march 2012