Wednesday, November 22, 2017
User Rating: / 0
PoorBest 

 


इरम अगाह, अलीगढ़ : हर बात इसी तरफ इशारा कर रही थी कि यह जोड़ी स्वर्ग में बनी है। खैर यदि वहां नहीं तो निश्चित तौर पर चर्चित सोशल नेटवर्किंग साइट से, जिसने अच्छे परिणामों का वादा किया था। इसके बाद लड़की ने लड़के से मुलाकात की और चंद मुलाकातों के बाद लड़के और लड़की ने शादी करने का फैसला किया।

लेकिन इसके बाद जो कुछ हुआ उसके लिए कोई भी तैयार नहीं था। यह कहानी अचानक ही करण जौहरी की हैपी रोमांटिक कॉमिडी से रामगोपाल वर्मा की फिल्मों की कहानी में बदल गई। गुरुवार रात अलीगढ़ में शादी के दौरान भाभी अपने देवर की शादी से इतनी खुश थी कि वह खुशी से उछली और उसे (दूल्हे को) किस कर लिया। इस बात को लेकर दुल्हन और उसके परिवारवालों में गहरी नाराजगी दिखी। लेकिन इस बात से बेपरवाह भाभी ने देवर को डांस फ्लोर पर खींच लिया और उसके साथ डांस भी किया। इसके बाद तो लड़की के परिवारवालों के सब्र का बांध टूट गया।

इस बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद पैदा हो गया, जिसके बाद खैर रोड स्थित शादी पार्टी की जगह अखाड़े में तब्दील हो गई और वहां आए 500 मेहमान खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागते नजर आए। लड़की के परिवारवाले इस कदर नाराज थे कि उन्होंने न सिर्फ बारातियों की पिटाई की बल्कि दूल्हे को बंधक भी बना लिया।

घटना के दौरान वहां मौजूद रहीं अलीगढ़ की मेयर शकुंतला भारती ने बताया, 'लड़के को लड़की के परिवारवालों ने बंधक बना लिया था। वह उनकी कस्टडी में था। हालांकि यह उनका निजी मामला था लेकिन लड़के को छुड़ाने के लिए मुझे हस्तक्षेप करना पड़ा। मैं दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने आई थी। लेकिन वे लोग एक दूसरे पर बरस रहे थे। दोनों ही बहुत ही अच्छे और शिक्षित परिवारों से आते हैं। इसलिए यह थोड़ी शॉकिंग घटना है। दूल्हे को बिना दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा।'

भारती ने बताया कि हालांकि मामले को शांत करने के लिए पुलिस को बुलाया गया था लेकिन दोनों ही परिवारों ने एफआईआर नहीं दर्ज करवाने का फैसला किया। दिल्ली गेट जोन, अलीगढ़ के एक पुलिस ऑफिसर ने कहा, 'वे लोग मामले का निजी समाधान चाहते हैं। मुझे नहीं लगता कि मुझे इस बारे में टिप्पणी करनी चाहिए जबकि हम इसमें शामिल नहीं थे।'

साभार: नव भारत टाइम्स

 

 

 

Miscellaneous

Who's Online

We have 2907 guests online
 

Visits Counter

750265 since 1st march 2012