Tuesday, November 21, 2017
User Rating: / 0
PoorBest 

  


नई दिल्ली. डेरा सच्चा सौदा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपने समर्थकों से बीजेपी को वोट देने की अपील की है। गुरमीत राम रहीम के इस धार्मिक संगठन ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को वोट देने की अपील की थी। इस बीच, डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फिल्म मैसेंजर ऑफ गॉड (एमएसजी) की रिलीज का रास्ता साफ हो गया है।

 

बीजेपी को समर्थन देने का निर्णय डेरा के राजनीतिक विंग ने लिया है। डेरा सच्चा सौदा के दिल्ली राजनीतिक विंग के अध्यक्ष अमन कुमार इंसा ने इसकी पुष्टि की है। डेरा सच्चा सौदा के अनुसार, दिल्ली में उसके 20 लाख समर्थक हैं और 12 लाख के लगभग उनमें से वोटर भी हैं। समर्थन के एलान के बाद आज डेरा समर्थक दिल्ली की सड़कों पर बीजेपी के लिए प्रचार करने निकल सकते हैं। डेरा सच्चा सौदा की राजनीतिक विंग के सदस्य प्रदीप कुमार इंसा का कहना है कि दिल्ली चुनाव के चलते बहुत से नेता राम रहीम से मिलने के लिए सिरसा पहुंचे थे। उन्होंने दिल्ली चुनाव में समर्थन देने के लिए कहा था। इसके बदले उन्होंने सरकार आने पर कन्या भ्रूण हत्या, नशाखोरी और अन्य सामाजिक बुराइयों के खिलाफ अभियान चलाने को कहा था, जिसके बाद डेरा सच्चा सौदा की साथ संगत ने उन्हें समर्थन दिया है।

 

 

 

'आप' की प्रतिक्रिया

 

डेरा के फैसले पर आम आदमी पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है। 'आप' के नेता योगेंद्र यादव ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, "डेरा सच्चा सौदा ने बीजेपी का समर्थन किया है। अब हम समझें कि फिल्म 'मैसेंजर ऑफ गॉड' के मुद्दे पर पूरा सेंसर बोर्ड कैसे हट गया था।"

साभार: दैनिक भास्कर 

 

 

 

 

Miscellaneous

Who's Online

We have 1292 guests online
 

Visits Counter

749686 since 1st march 2012