Saturday, November 25, 2017
User Rating: / 0
PoorBest 

  


झांसी/महोबा. महोबा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने तीन महीने की बेटी को जिंदा जला दिया। बताया जाता है उसकी पहले से ही दो बेटियां हैं। तीसरी बार वह बेटा चाहती थी, लेकिन इस बार भी उसने बेटी को जन्म दिया। तंगहाली में गुजर-बसर कर रही महिला ने ऐसे में मंगलवार को अपनी तीसरी बेटी को मिट्टी का तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया। पुलिस ने हत्यारोपी मां को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।
 
जानकारी के मुताबिक, घटना महोबा के श्रीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बसौरा की है। राजकली की शादी छह साल पहले बबलू अहिरवार से हुई थी। वह दिल्ली में रहकर काम करता है। राजकली की दो बेटियां है। बड़ी बेटी काजल पांच साल की है, जबकि दूसरी बेटी प्रियंका तीन साल की। तीन महीने पहले उसने तीसरी बेटी को जन्म दिया। परिवार में आर्थिक तंगी थी। दुधमुंही बच्ची के दूध का इंतजाम भी बड़ी मुश्किल हो पाता था। तीनों लड़कियों के लालन-पालन और उनकी शादी की चिंता से भी वह परेशान रहती थी।
 
बेटी को किया आग के हवाले
मंगलवार की शाम राजकली के सास-ससुर खेत पर काम करने गए थे। पति भी घर पर नहीं था। ऐसे में उसने अपनी दोनों बेटियों को घर से बाहर खेलने के लिए भेज दिया। इसके बाद दुधमुंही बच्ची को कमरे में लिटा दिया। आसपास और उसके कपड़ों पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी। कमरे को बाहर से बंद करने के बाद वह फरार हो गई। 

साभार: दैनिक भास्कर

 

 

 

Society-mirror

Who's Online

We have 2774 guests online
 

Visits Counter

751097 since 1st march 2012