Tuesday, January 16, 2018
User Rating: / 0
PoorBest 

wedding

सर्दियों में ज्यादातर लोगों को त्वचा से जुड़ी कई समस्याएं हो जाती हैं। त्वचा रूखी, बेजान और नजर आने लगती है। ऐसे में अगर आपको किसी शादी में जाना पड़े तो चिंता होना आम है। सर्दियों में कपड़ों के साथ भी आप ज्यादा प्रयोग नहीं कर सकतीं क्योंकि ठंड से बचे रहना भी जरूरी है। ऐसे में डिजाइनर अदिति सोमानी के ये चिप्स आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं...

- इस मौसम में हल्के रंग के परिधान पहनने के बजाय गहरे हरे, पीले, मरून, नीले रंग के परिधानों का चयन करें। वाइन रेड, सिंदूरी, बैंगनी रंग के परिधान भी इस सीजन में खूब खिलेंगे।

- आप चाहे तो तटस्थ रंगों जैसे भूरा, ग्रे की नीरसता को खत्म करने के लिए इन रंगों की आकर्षक कढ़ाई वाले परिधान को भी पहन सकती हैं।

- सर्दियों में यह सुनिश्चित कर लें कि आपका परिधान गर्म हो। आप चाहे तो स्टॉल भी डाल सकती हैं, जिससे आपको एक नया लुक मिलेगा और गर्माहट भी बनी रहेगी।


- सर्दियों में गहरे वाइन रेड कलर या क्लासिक रेड कलर की लिपस्टिक खिलती है। आंखों पर भी गहरे रंग के कॉपर, गोल्ड, ग्रे रंग के आईशैडो लगाएं। इससे आपकी आंखों को स्मार्ट स्मोकी लुक भी मिलेगा। चेहरे पर चमक व गोरापन लाने के लिए गालों पर हल्के हाथों से ब्लश ऑन लगाना न भूलें।

- अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए खूबसूरत रंगीन आभूषण जरूर पहनें। आप चाहे तो झूमर पहन सकती हैं, इससे आपको क्लासिक लुक मिलेगा।

Courtesy: NavBharat Times

Add comment

We welcome comments. No Jokes Please !

Security code
Refresh

Society-mirror

Who's Online

We have 2679 guests online
 

Visits Counter

769415 since 1st march 2012