Friday, November 24, 2017
User Rating: / 7
PoorBest 

valentines day
वैलेंटाइन डे की मस्ती और खुमारी पूरे शहर पर छाई है। बुके, केक के आर्डर तो बुक हो चुके हैं लेकिन अभी कुछ खास करना है इसलिए अपने वैलेंनटाइन को खास बनाने के लिए कार्ड और उपहारों के लिए इंटरनेट की मदद भी लेने से कोई गुरेज नहीं। मकसद बस इतना कि इस वैलेंटाइन बस मामला सेट हो जाए। युवाओं की मदद के लिए लिए कई वेवसाइट पर कई एप्लीकेशन हैं। लगातार रोज डे प्रपोज डे चाकलेट टेडी डे मनाकर लोग बेसब्री से 14 फरवरी का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे एप्लीकेशन से आप अपने साथी को लुभा सकते हैं और अगर आपके पास अपने वैलेंटाइन के लिए टाइम नहीं है तो आप इन्हें अपने गैजेटस में डाउनलोड कर सकते हैं। इन एप्लीकेशन को अपने वैलेंटाइन को उपहार भी दिया जा सकता है। इनमें कुछ खास एप्लीकेशन हैं

101 रीजन व्हाई आई लव यू

अगर आपको अभी तक प्यार नहीं हुआ है या प्यार को समझ नहीं पा रहे हैं या फिर आप अपने प्यार का इजहार नहीं कर पा रहे हैं तो इन सारे सवालों का जवाब इस एप्लीकेशन से पा सकते हैं। इसमें 101 ऐसे रीजन है जिनकी मदद से आप जान सकते हैं कि आपको प्यार हुआ है या फिर आप प्यार क्यों करते हैं।

डेटिंग टिप्स
बिना डेट के वैलेंटाइन डे कैसा, अगर आप अपने पार्टनर के साथ डेटिंग करना चाहते हैं तो इस एप्लीकेशन की मदद से आप फोन पर ढेर सारी टिप्स पा सकते हैं।

लव टेस्टर

valentines day 2
लव मीटर की मदद से आप बता सकते हैं कि आप अपने पार्टनर को कितना प्यार करते हैं। लव टेस्टर में आप अपना और अपने पार्टनर का नाम डालकर प्यार का परसेंटेज निकाल सकते हैं। तो अब जब आपका पार्टनर पूछे की आप उससे कितना प्यार करते हैं तो एप्लीकेशन की मदद से बताने में देर मत करिएगा।
वैलेंटाइन डे वालपेपर
अपने फोन पर प्यार के मौसम की खुमारी को और महसूस करने के लिए रोज, टेडी के अलावा कई दूसरे रोमांटिक वालपेपर लगा सकते हैं। इस एप्लीकेशन की मदद से प्यार से भरे रोमांटिक वालपेपर डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन से कई स्क्रीनसेवर भी मिलेंगे।

वैलेंटाइन रेडियो
नाम से ही लग रहा है कि इस एप्लीकेशन से रोमांटिक गानों को सुना जा सकता है। वैलेंटाइन रेडियो एप्प को 1.6 वर्जन पर डाउनलोड कर सकते हैं।

कुछ बातें फूलों की

valentines day 3
वेलेंटाइन डे पर अगर फूलों की बात की जाए तो हर रंग के फूल अपनी अपनी बात करते हैं। हर फूल कुछ बयां करता है। लाल गुलाब प्यार के इजहार के लिए सबसे अच्छा माना जाता है। लाल गुलाब बिना बोले सब कुछ बयां कर देता है। पीला गुलाब दोस्ती के इजहार करने के लिए बेस्ट है वहीं सफेद गुलाब सच्ची दोस्ती का प्रतीक है। टयूलिप अपने प्रियजनों को गुडलक कहने का आसान सा तरीका है। लिली का फूल जिंदगी भर साथ निभाने का वादा करता है। अगर आप की शादी हो गई हो या सगाई हो चुकी हो तो आप अपने जीवसाथी को लिली का फूल दे सकती हैं।

Add comment

We welcome comments. No Jokes Please !

Security code
Refresh

youth corner

Who's Online

We have 2432 guests online
 

Visits Counter

750774 since 1st march 2012