Wednesday, November 22, 2017
User Rating: / 0
PoorBest 

  

मऊ/वाराणसी. मऊ में एक महिला के साथ अमानवीय व्यवहार का मामला सामने आया है। रानीपुर थाना के नगपुर गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की महज इसलिए जमकर पिटाई कर दी, क्योंकि खाना बनाते वक्त उसके सिर से पल्लू गिर गया था। इससे बौखलाए पति ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद उसका सिर मुंडवा दिया और पूरे बाजार में घुमाया। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस ने रविवार देर रात ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। मामले की तफ्तीश की जा रही है।

सुमन (बदला हुआ नाम) की खूबसूरती को देखकर ही पति मुन्ना चौहान ने उससे शादी की थी। शादी के बाद कुछ दिन तक सब कुछ ठीक रहा। धीरे-धीरे पत्नी की खूबसूरती उसके शक का कारण बनता गया। ऐसे में वह उस पर सैकड़ों बंदिशें लगाता था। बिना सिर पर पल्लू रखे पत्नी का घर पर रहना भी उसको गंवारा नहीं था। अक्सर इसे लेकर दोनों में तकरार होती रहती थी।

 

क्या था मामला
 
घटना रविवार देर शाम की है। मुन्ना चौहान जब काम से घर लौटा, तो उसकी पत्‍नी सुमन खाना बना रही थी। उसे साफ हिदायत थी कि घर में रहते हुए भी उसका पल्लू नहीं गिरना चाहिए। खाना बनाने के दौरान उसके सिर से घूंघट गिर गया। यह देखकर उसका पति‍ आक्रोशित हो गया। उसकी लात-घूंसों से जमकर पिटाई की। बालों से घसीटते हुए बाहर ले गया। सिर मुंडवा दिया और बाजार में घुमाया। इस दौरान गांव के लोग मूकदर्शक बने रहे। इसके बाद पति उसको लेकर घर लौटा। दोबारा पिटाई करते हुए उसने कहा कि तुम्हारे बाल काट दिए हैं मैंने, अब तुम खूबसूरत नहीं दिखोगी।

साभार: दैनिक भास्कर 

 

 

 

Miscellaneous

Who's Online

We have 3116 guests online
 

Visits Counter

750265 since 1st march 2012