Saturday, November 25, 2017
User Rating: / 0
PoorBest 

makeup

क्या आप भी इस बात को लेकर टेंशन में हैं कि वैलंटाइंस डे की शाम आपको कैसा मेकअप करना चाहिए तो कैज़्मटॉलजिस्ट भारती तनेजा बता रही हैं कि कैसा मेकअप करने से आपको मिल सकता है परफेक्ट पिंक ग्लो-

1. बेस- सबसे पहले इस बात का ध्यान रखें कि आपका मेकअप लंबे समय तक बना रहे। इसके लिए जेल बेस्ड प्राइमर का इस्तेमाल करें। अब मॉइस्चराइजर की मदद से स्किन टेक्सचर को एकसमान कर लें। आंखों के नीचे के काले घेरे को छिपाने के लिए कनसीलर यूज करें। क्रीम ब्ल्श के बेबी पिंक शेड को गालों पर लगाएं और आखिर में मैचिंग कंपैक्ट पाउडर लगाएं।

2. आंखें- अपनी आंखों को भी दें पिंक लुक ताकि लोगों का अटेंशन आपकी तरफ ही हो। इसके लिए सबसे पहले आई-प्राइमर का इस्तेमाल करें। इसके बाद अंदरूनी आईलिड पर हल्के गुलाबी रंग का आई शैडो लगाएं और बाहरी कॉर्नर पर गहरे गुलाबी रंग का।


3. होंठ- लिपस्टिक लगाने से पहले होंठो पर लिब बाम लगाएं। उसके बाद जिस शेड की लिपस्टिक है उससे मिलते जुलते शेड का लिप लाइनर लगाएं और फिर पिंक के डिफरिंट शेड्स की लिपस्टिक में से अपना कोई भी पसंदीदा कलर चुन लें।

4. बाल- इस बार अपने बालों में कोई रोमांटिक हेयरस्टाइल ट्राइ करें ताकि आपके पार्टनर का अटेंशन आपकी तरफ ही रहे। इसके लिए अगर आप अपने बालों को खुला रखने वाली हैं तो इसमें टॉंग की मदद से कर्ल्स बना लें लेकिन अगर बाल बांधने वाली हैं तो मेसी बन का लुक भी अच्छा लगेगा। इसके बाद आप बालों में गुलाब का फूल या कोई खूबसूरत अक्सेसरी भी लगा सकती हैं।

Courtesy: NavBharat Times

Add comment

We welcome comments. No Jokes Please !

Security code
Refresh

women empowerment

Who's Online

We have 1596 guests online
 

Visits Counter

751046 since 1st march 2012