Friday, November 24, 2017
User Rating: / 0
PoorBest 

abhinav KBC

प्रतापगढ़। कौन बनेगा करोड़पति शो के सातवें संस्करण में एक और प्रतियोगी अभिनव पांडे ने अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठकर बेल्हा का नाम रोशन किया। जिले के एक के बाद एक प्रतियोगी केबीसी में पहुंचकर बिग-बी को उनकी पुरानी यादें ताजा करा रहे हैं।

 

       कंधई थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव के अंगद पांडे मध्य प्रदेश के रसलाम में प्रोफेसर हैं। उनका बेटा अभिनव दिल्ली में रहकर आइएएस की तैयारी कर रहा है। उसकी प्राइमरी शिक्षा दीवानगंज के सरस्वती शिक्षा निकेतन में हुई। लंबे प्रयास के बाद उसका फोन केबीसी में लग गया, जहां उससे कई सवाल पूछे गए। फोन पर दिए गए सवालों के सही जवाब के लिए उसे भोपाल में 30 जून को ऑडिशन के लिए बुलाया गया। आडिशन में हुए सवाल, जवाब के बाद उसे फोन से रिजल्ट के बारे में बताने की बात कहते हुए वापस भेज दिया गया। बाद में उसे फोन आया कि केबीसी में उसका चयन हो गया है।

       सात अक्टूबर को पहली बार अभिनव को मुंबई के यशराज स्टूडियो में शूटिंग के लिए बुलाया गया, जहां वह पहली बार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से रूबरू हुआ। उसे ऐसा लगा, मानो वह सपना देख रहा हो। अभिनव ने हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब धड़ाधड़ दिया। उसने 12 लाख 50 हजार रुपये जीते। 25 लाख के सवाल का जवाब न मालूम होने पर उसने आगे खेलने से मना कर दिया गया। खेल के दौरान उसने अमिताभ बच्चन को बताया कि कि वह उनके पैतृक गांव बाबू पट्टी के पास के गांव का रहने वाला है।

साभार: दैनिक जागरण

Add comment

We welcome comments. No Jokes Please !

Security code
Refresh

youth corner

Who's Online

We have 3135 guests online
 

Visits Counter

750775 since 1st march 2012